Friday 21 June 2019

प्रेमिका ने की अपने ही प्रेमी की हत्या

रायबरेली भदोखर थाना क्षेत्र के उत्तरपारा गांव में आज उस समय अफरा तफरी मच गई जब गांव के एक घर से चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे तो गांव का ही फूलचंद बुरी तरह से घायल हालत में मिला मामले की सूचना पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भिजवाया लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई जांच में जुटी पुलिस ने मौके से ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

दरअसल जिले के भदोखर थाना क्षेत्र के उत्तरपारा गांव के रहने वाले मृतक फूलचंद का गांव की ही रहने वाली कुसमा से प्रेम संबंध कई वर्षों से चल रहा था। बीती रात वह अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर गया था अचानक प्रेमिका का पति जग गया ये देखकर प्रेमिका ने पास पड़ी कुल्हाड़ी से फूलचंद पर हमला कर दिया। दोनों पति-पत्नी से घिरा प्रेमी गंभीर रूप से घायल हो गया। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और घायल को इलाज के लिए सीएससी ले जाने लगे लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। इस बीच मामले की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि भदोखर थाना क्षेत्र में एक अधेड़ की हत्या गांव के ही लोगों ने कर दी है शव को कब्जे में ले लिया गया है, आरोपियों की गिरफ्तारी कर लीयी गया है मामले की जांच भी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment