Thursday 27 June 2019

दो हिस्ट्रीशीटर भाइयों की पीट-पीट कर हत्या

यूपी के शाहजहांपुर में 15 दिनों के भीतर डबल मर्डर की तीसरी घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है। यहाँ 2 दो हिस्ट्रीशीटर सगे भाइयों की पीट-पीट कर हत्या कर दी गई है। वहीँ पुलिस ने मामले कि रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

दरअसल घटना थाना मदनापुर छेत्र के ढुकरी कला गांव की है। इस गाँव में बिजेंदर अवस्थी और नोनी अवस्थी नाम के दो हिस्ट्रीशीटर गाँव के बाहर अपने खेत में झोपड़ी डालकर खेती बाड़ी कर रहे थे। तभी देर शाम गाँव के गंगेश, रिंकू, भूरे और महिपाल अपने दर्जनभर साथियों के साथ मिलकर खेत पर पहुंचे। जहां उन्होंने दोनों सगे भाइयों को लाठियों से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। डबल मर्डर की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

एसपी एस चनप्पा ने बताया की दोनों मृतक भाई 20 साल पहले एक हत्या के मामले में जेल में बंद थे। 4 साल पहले ही जेल से छूटकर आये थे। उनके परिजनों का आरोप है की हत्या का बदला लेने के लिए ही दूसरे पक्ष के लोगो ने ही दोनों सगे भाइयों की हत्या कर दी। आपको बता दें कि शाहजहांपुर में पिछले 15 दिनों में डबल मर्डर की ये लगातार तीसरी घटना है। फिलहाल लगातार हो रही ताबड़तोड़ हत्याओं ने शाहजहांपुर में कानून व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। फ़िलहाल पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी हुई है।

No comments:

Post a Comment