Thursday 27 June 2019

सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी व मासूम बच्चे को उतारा मौत के घाट

यूपी के शाहजहांपुर में घरेलु कलह के चलते एक सिरफिरे पति ने अपनी पत्नी व बच्चे को गोली मार दी और उसके बाद स्वयं को भी गोली मार कर मौत के घाट उतार लिया. फिलहाल मौके पर पहुँच कर पुलिस ने मामले की छानबिन शुरू कर दी है.

घटना कतरा थाना छेत्र के इंद्रपुर गाँव की है. जहाँ एक सिरफिरे पति का आये दिन उसकी पत्नी के साथ झगड़ा होता रहता था. वहीँ एक दिन आरोपी ओमपाल ने अपनी पत्नी से हुए झगड़े में इस कदर गुस्सा हो गया की उसने अपनी लाइसेंसी बंदूक से पहले अपनी पत्नी को गोली मारी और फिर अपने 12 साल के लड़के को गोली मार कर उसकी हत्या कर दी. वहीँ उसके बाद उसने भी स्वयं को गोली मार कर अपनी जान दे दी. लेकिन पत्नी व बच्चा किसी तरह जीवित थे जिससे उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. जहाँ उनकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

एएसपी सुभाष शाख्य ने जानकारी दी की ओमपाल मानसिक रूप से ठीक नही था, वो कई बार अपनी पत्नी बच्चो से झगड़ा कर चुका था। जिसकी शिकायत उसने थाने में भी की थी। इसी बात से नाराज पति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से स्वयं को गोली मारी और पत्नी बच्चे को भी गोली मारी दी। फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment