Friday 10 May 2019

गंभीर ने ट्वीट किया, बोले- आरोप साबित हुए तो चौराहे पर लगाऊंगा फांसी

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के उम्मीदवार गौतम गंभीर अपने ऊपर लगे आरोपों के बाद आम आदमी पार्टी (आप) पर हमलावर हो गए हैं. उन्होंने कहा है कि अगर मेरे ऊपर लगे आरोप साबित होते हैं तो मैं जनता के बीच फांसी पर लटक जाऊंगा.

शुक्रवार को ट्वीट करते हुए गौतम गंभीर ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुली चुनौती दे डाली. गौतम ने कहा केजरीवाल आरोप को साबित करें नहीं तो राजनीति से संन्यास ले लें.
गंभीर ने कहा कि पर्चे को लेकर मेरे खिलाफ कुछ भी साबित होता है तो मैं जनता के सामने फांसी पर लटक जाऊंगा. अन्यथा केजरीवाल राजनीति से संन्यास ले लें. स्वीकार है?.

गंभीर ने ये बयान पूर्वी दिल्ली से आप उम्मीदवार आतिशी के आरोपों के बाद दिया है. आतिशी ने आरोप लगाया कि दिल्ली में गौतम गंभीर की ओर से बेहद अभद्र पर्चे बांटे गए हैं. गौतम गंभीर ने इन आरोपों पर कहा कि अगर आप इन आरोपों को साबित कर देते हैं तो वे राजनीति छोड़ देंगे.

गंभीर की 'आक्रामक बैटिंग' जारी
अपने ऊपर आरोप लगने के बाद से गंभीर काफी आक्रामक हो गए हैं. वह सीधे अरविंद केजरीवाल पर हमला बोल रहे हैं. गंभीर ने इससे पहले कहा था कि आज अच्छे लोग राजनीति में नहीं आना चाहते हैं, क्योंकि वह अरविंद केजरीवाल जैसे लोगों के सामने खड़े नहीं होना चाहते हैं. केजरीवाल लगातार घटिया मानसिकता की राजनीति को बढ़ावा दे रहे हैं.

गंभीर को मिला हरभजन और लक्ष्मण का साथ
विवादित पर्चे वाले मामले पर गौतम गंभीर को अपने क्रिकेटर साथियों का भी साथ मिला है. हरभजन सिंह और वीवीएस लक्ष्मण खुलकर गौतम गंभीर के समर्थन में आ गए हैं.

वीवीएस लक्ष्मण ने कहा कि वो गौतम गंभीर को दो दशकों से जानते हैं और वे उनकी ईमानदारी, चरित्र और महिलाओं के लिए उनकी इज्जत पर गारंटी दे सकते हैं. वहीं हरभजन सिंह ने कहा कि गौतम कभी भी किसी महिला के लिए गलत नहीं कह सकते हैं चाहे वो हार ही क्यों न जाएं.

No comments:

Post a Comment