Thursday 30 May 2019

बूढ़ी महिला ने केरोसिन छिड़क कर लगायी आग

धनबाद के कतरास छाताबाद की रहने वाले एक बूढ़ी महिला ने आत्महत्या कर ली है. इस घटना में महिला की मौत बोकारो के एक निजी अस्पताल में आज अगली सुबह हो गई। सिटी थाना पुलिस ने अस्पताल से मिली सूचना से शव का पोस्टमार्टम के लिए दंडाधिकारी की नियुक्ति के लिए जिला प्रशासन से आग्रह किया है।

दरअसल धनबाद जिले के कतरास थाना क्षेत्र के छाताबाद कटहल मोड़ की रहने वाली 72 वर्षीय लाल केशरी देवी ने बीते रात्रि 8:30 बजे अपने घर में रखें केरोसिन तेल डालकर आग लगा ली। इसके बाद परिजनों ने मृतिका को धनबाद के पीएमसीएच पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बोकारो जनरल अस्पताल भेज दिया। लेकिन वहां बेड खाली नहीं होने के कारण उसका दाखिला लेने से इनकार कर दिया. जिस वजह से परिजनों ने महिला को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया.

मृतका की बहू की माने तो कल रात वह कुछ देर के लिए घर से बाहर गई थी। इस दौरान उसे केरोसिन तेल की गंध आने लगी। जैसे ही अंदर गई उसने सास को जलते हुए देखा आनन-फानन में आग बुझा कर अस्पताल ले जाया गया । मृतका की बहू ने बताया कि सास की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और इसका इलाज चल रहा था। पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम के लिए दंडाधिकारी अधिकारी की नियुक्ति के लिए पत्र लिखा है।

No comments:

Post a Comment