Friday 31 May 2019

मोदी सरकार के आ जाने से सबसे ज्यादा भगवाधारी हैं खुश

मोदी सरकार के आने से देश भर में ख़ुशी की लहर है, लेकिन साथ में ही साधू संतो में ख़ुशी की लहर कुछ अलग सी देखने को मिल रही है। हरिद्वार में साधु संतों ने फूलों की होली खेलकर मोदी सरकार के दुबारा प्रधानमंत्री बन जाने से खुशियां मनाई।

समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस में एनआईए कोर्ट से बाइज्जत बरी हुए स्वामी असीमानंद और साध्वी प्रज्ञा जैसे संतो ने फूलों की होली खेली। स्वामी असीमानंद और साध्वी प्रज्ञा पर समझौता एक्सप्रेस ब्लास्ट केस का आरोप था जिसमे कोर्ट से बाइज्जत बरी होने के बाद साध्वी प्रज्ञा सांसद बनी हैं। स्वामी असीमानंद को भी हरिद्वार के बहादराबाद स्थित उनके आश्रम से इस मामले में गिरफ्तार किया गया था। साधु संतों के अनुसार कांग्रेस सरकार में देश के साधु-संतों को आतंकवादी घोषित किया जा रहा था और देश में एक नए भगवा आतंकवाद का नाम चल चुका था। लेकिन मोदी सरकार के आने के बाद अब देश के संतों में जहां खुशी की लहर है वहीँ आतंकवाद फैलाने वाले डरे हुए हैं।

स्वामी असीमानंद के अनुसार देशभर में हिंदुत्व की लहर है और यही कारण है कि देश के हिंदुओं ने दोबारा मोदी सरकार पर विश्वास जताया है। वही साध्वी प्राची का कहना है कि मोदी की जीत भगवा आतंकवाद का नारा देने वालों के लिए करारा तमाचा है और अब देश नई ऊंचाइयों को छुएगा। इस मौके पर बड़ी संख्या में साधु संतों ने फूलों की होली खेलकर एक दूसरे को जमकर बधाइयां भी दी।

No comments:

Post a Comment