Friday 24 May 2019

मोदी की जीत की ख़ुशी में सैलून वालें ने बनाई फ्री हजामत

देश में प्रधानमंत्री मोदी की जीत का रंग कुछ इस क़दर छाया है की हर जगह मोदी मोदी के नारे लग रहे हैं. बहुमत के साथ भाजपा को सत्ता में लाने का पूरा श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सीधे तौर पर देशवासियों से कहा था कि आपका एक-एक वोट मोदी को जा रहा है क्योंकि नरेंद्र मोदी जानते थे कि लोग उन्हें दिल से प्यार करते हैं. आपको यह भी जानकर हैरानी होगी कि मोदी के एक से एक समर्थक मौजूद है जो आज भाजपा की जीत पर अनोखा अनोखा समर्थन दिखा रहे हैं.

दरअसल धनबाद जिले के गोविंदपुर प्रखंड के बरवाअड्डा टुण्डी रोड पर एक नाई का काम करने वाले मोदी भक्त ने भाजपा की जीत की ख़ुशी में रिजल्ट से एक दिन पहले घोषणा की थी की अगर इस बार मोदी भारी मतों के साथ जीतते हैं. तो वो रिजल्ट के अगले एक पुरे दिन किसी भी व्यक्ति से हजामत का कोई खर्चा नहीं लेगा और पूरी सर्विस फ्री में देगा.

गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले ही रंजीत ने अपने फेसबुक वॉल पर यह पोस्ट कर रखा था कि अगर प्रधानमंत्री भाजपा को पूर्ण बहुमत मिल जाती है तो काउंटिंग के दूसरे दिन वह अपने सैलून में फ्री सर्विस देगा और उस दिन वह फ्री में लोगों की हजामत करेगा. वह एक रुपया किसी से नहीं लेगा आज सुबह से ही वह अपने वादे के मुताबिक सैलून में सेवा प्रदान कर रहा है सैलून मे जबरदस्त भीड़ उमड़ पड़ी है और वह भी आज खुशी-खुशी लोगों की हजामत कर रहा है.

इंडिया वौइस् उत्तराखंड और उत्तर प्रदेश का सर्वश्रेष्ठ हिंदी न्‍यूज चैनल है । इंडिया वौइस् न्‍यूज चैनल राजनीति, मनोरंजन, बॉलीवुड, व्यापार और खेल में नवीनतम समाचारों को शामिल करता है। इंडिया वौइस् न्‍यूज चैनल की लाइव खबरें एवं ब्रेकिंग न्यूज के लिए बने रहें ।

No comments:

Post a Comment