Friday 24 May 2019

सुबह की पहली किरण के साथ बंद हो गयी चार लोगों की आँखे

जौनपुर में डीजे वाहन व ट्रक के बीच भीषण टक्कर होने की वजह से डीजे चालक व ट्रक सवार खलासी सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बाकी एक गंभीर रूप से घायल हो गया घटना के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।

लाइन बाजार थाना क्षेत्र के सैदनपुर गांव निवासी अजय उर्फ बजरंगी गुरुवार की देर रात्रि मछली शहर की ओर से बारात में डीजे बजा कर आज सुबह वापस अपने घर लौट रहा था कि फतेहगंज बाजार के समिप सामने से आ रहे ट्रक से डीजे वाहन में टक्कर हो गई। स्थानीय लोगो के अनुसार डीजे वाहन की गति अधिक होने के कारण डीजे वाहन अनियंत्रित हो गया था और ट्रक में जा टकराया। ट्रक में जोरदार हुई टक्कर से डीजे वाहन में सवार भारत सोनकर , बजरंगी मौर्य, सुरेंद्र सोनकर व ट्रक खलासी धर्मेंद्र राजभर की मौत हो गयी। जबकि शशि बिंद की हालत गंभीर बनी हुई है। जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

घटना के संबंध में क्षेत्राधिकारी सदर ने बताया कि जानकारी मिली है कि फतेहगंज बाजार के पास डीजे वाहन और ट्रक में टक्कर हो गई है घटना मे चार लोगो की मौत हो गयी जबकि एक लोग घायल हो गये। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना में घायल को उपचार के लिए अस्पताल मे भर्ती कराया गया। पुलिस ने ट्रक सहित ट्रक चालक को हिरासत में ले मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।

No comments:

Post a Comment