Wednesday 8 May 2019

बेरहम ससुर ने अपनी ही पुत्रवधु को उतारा मौत के घाट

यूपी के बुलंदशहर के अकबरपुर झोझा गांव में रहने वाली 30 साल की रिजवाना को उसके ही ससुर ने सिर पर नल का हत्था मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है और आलाकत्ल बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


आज सुबह रमजान रखने के बाद नमाज़ पढ़ कर फतेहदीन घर आया और खाट पर लेट गया । आसपड़ोस के लोगों की मानें तों फतेह दिन की पुत्रवधू रिजवाना ने गेहूं सुखाने के लिए अपने ही ससुर से जब खाट मांगी, तो ससुर ने उसे खाट नहीं दी। जिसको लेकर फतेहदीन और रिजवाना के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि फतेहदीन ने घर में मौजूद नल का हत्था निकाल रिजवाना के सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे रिजवाना की मौके पर ही मौत हो गई।

मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने हत्यारोपी फतेहदीन को गिरफ्तार कर लिया और आला कत्ल बरामद कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में एसपी सिटी अतुल श्रीवास्तव ने बताया कि गुलाबी क्षेत्र में एक मामला सामने आया था तत्काल पुलिस वहां पहुंची शव को कब्जे में लेकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है मामले की जांच भी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment