Friday 3 May 2019

सरस्वती शिशु मंदिर के गेट के पास हुआ धमाका

शामली जनपद के कस्बा थाना भवन में सरस्वती शिशु मंदिर स्कूल के गेट के पास पड़े कूड़े के ढेर में जोरदार धमाका हुआ है। धमाके की वजह से एक महिला घायल हो गई। तुरंत स्थानीय लोगों ने थाना भवन थाना क्षेत्र के सरकारी हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां से उसको हाई सेंटर मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया।


दरअसल इस कस्बे में पहले भी कई हमले हो चुके हैं लेकिन फिर भी पुलिस प्रशाशन कोई भी जांच पड़ताल करने को तैयार नही है। यह धमाका भी काफी बड़ा था जिस कारण कूड़ेदान के पास से गुजर रही स्थानीय महिला लता गंभीर रूप से घायल हो गई। धमाके की सूचना मिलने से आसपास के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। तो वहीं पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचकर मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। कूड़े के ढेर में हुए धमाके की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक महोदय भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और खुफिया विभाग को भी सक्रिय करते हुए जल्द हि कानूनी कार्यवाही के आदेश दिये है।

वहीं इस मामले में पुलिस अधिकारी एएसपी राजेश कुमार का कहना है कि यह थाना भवन थाना क्षेत्र के कस्बा थाना भवन के रेतीवाला मोहल्ले का मामला है जहां पर कूड़े के ढेर में भयंकर धमाका हुआ है पास से गुजरने वाली एक महिला भी गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को स्थानीय लोगों ने सी एच सी में भर्ती कराया। वही मामले की जांच पड़ताल के लिए स्थानीय पुलिस और LIU टीम को भी लगा दिया है जबकि इससे पहले भी कस्बा व क्षेत्र में कई धमाके हो चुके हैं जिसमें आज तक कोई भी ठोस कार्रवाई नहीं हुई। वहीं पुलिस अधिकारी ने बताया कि पटाखा फैक्ट्रियों पर भी मामले की जांच की जा रही है।

No comments:

Post a Comment