Monday 3 June 2019

अवेध तरीके से नकली शराब बनाने वालो का हुआ भंडाफोड़ - 1500 भरी बोतलों को साथ कई अन्य मशीने बरामद

मुजफ्फरनगर बाराबंकी के नई मंडी कोतवाली छेत्र के कुकड़ा गाँव में पुलिस ने 2 नकली शराब बनाने वालों को गिरफ्तार किया है। एक मकान में पिछले कई महीनों से नकली शराब बनाने का गोरखधंधा चल रहा था। एसएसपी ने मौके पर जाकर पूरी फैक्ट्री का मुआयना किया और आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए।

दरअसल पिछले कई महीनो से एक मकान में अवेध तरीके से नकली शराब बनायीं जा रही थी। जिसमे सोमवार की सुबह दिन निकलते ही नई मंडी थाने के एसआई सतीश शर्मा व कॉन्स्टेबल सोमेंद्र ने सूचना पर मकान में छापेमारी की। पुलिस ने फैक्ट्री से हजारो खाली बोतले रेपर, स्टिकर और होलोग्राम बरामद किए है। पुलिस ने मौके से 2 नकली शराब बनाने वाले माफिया व तस्करी करने जा रही i20 कार भी बरामद की है। आरोपी कार पर बीजेपी लिखकर क्षेत्र में सप्लाई करने के लिए जाते थे और पिछले कई महीनों से ये लोगो को जहर बांटने का काम कर रहे थे। ये दोनों आरोपिओं की शिनाख्त नकली शराब के कारोबारी प्रवीण व अनुज के रूप में हुई है। पुलिस ने उनके पास से लगभग 1500 भरी बोतलों व व हजारो की संख्या में बोतल रेपर स्टिकर और होलोग्राम सहित शराब बनाने का रो मैटीरियल बरामद किया है।

एसएसपी मुज़फ्फरनगर सुधीर सिंह ने बताया की फैक्ट्री से बोतल पर सील लगाने की मशीन भी बरामद कर ली है। आरोपी माफिया देहात क्षेत्र में शराब सप्लाई किया करते थे और जिस i20 कार से सप्लाई किया करते थे उसपर बीजेपी लिखा है जिससे कोई गाड़ी को ना रोके। फिलहाल पुलिस ने मकान को सील करते हुए पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है साथ ही एसएसपी ने गिरफ्तार करने वाली टीम को 5 हजार का ईनाम देने की घोषणा भी की है।

No comments:

Post a Comment