Monday 3 June 2019

गाँव के ही एक युवक ने नाबालिक के साथ की रेप करने की कोशिश

शामली जनपद की सदर कोतवाली छेत्र के गाँव ताजपुर सिभालिका के खेत पर काम करके घर लौट रही एक नाबालिग लड़की को गन्ने के खेत में ले जाकर जबरदस्ती रेप करने की कोशिश की तो विरोध जताने पर लड़की को जान से मारने का प्रयास किया. वही लड़की की चिख पुकार सुन कर स्थानीय लोगो ने आरोपी को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करते हए कानूनी कार्यवही की मांग की है ।

दरअसल मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के गांव ताजपुर सिभालका का है। जहाँ एक नाबालिक लड़कीं अपने परिजनों के साथ खेत पर काम कर रही थी जहाँ से काम खत्म करके घर पर अकेली जा रही थी। अचानक रास्ते में ही भालू पुत्र राजेन्द्र निवासी ताजपुर सिभालका आया ओर पीड़ित लड़की को जबरन उठाते हुए गन्ने के खेत में ले गया और उसके साथ रेप करने का प्रयास किया तो पीड़िता ने उसका विरोध किया वहीँ आरोपी ने पीड़िता को जान से मारने का प्रयास भी किया। पीड़िता की चीख पुकार सुनने के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे तो आरोपी को पकड़ लिया और उसको मारपीट करने के बाद पुलिस को सौंप दिया। घंटो तक कोतवाली में पहुँच कर हंगामा करते हुए कठोर से कठोर कार्यवाही की मांग की है। जब कि घटना के बाद से पीड़िता की हालत गंभीर बनी हुई है। इस मामले में पीड़ित परिजनों का आरोप है कि हमारी बेटी खेत से लौट रही थी कि रास्ते मे गांव के ही भालू ने उसको पकड़ लिया और गन्ने के खेत मे ले गया और उसके साथ गलत काम करने का प्रयास किया तो विरोध करने पर जान से मारने की कोशिश भी की।

इस मामले में पुलिस अधिकारी अजय कुमार एसपी शामली का कहना है की यह ताज पुर सिभालका का मामला है जहां पर खेत में काम करके लौट रही एक लड़की के साथ गांव के ही व्यक्ति ने गलत हरकत की। उस में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। जिसमे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता को मेडिकल के लिये भेज कर आगे की कानूनी कार्यवाही शुरु कर दी है।

No comments:

Post a Comment