Monday 10 June 2019

उत्तरप्रदेश के बदमाशों को नहीं है किसी का डर

एक तरफ मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सुरक्षा का दावा करते है लेकिन फिर भी उनकी नाक के निचे से अपराधी खुले आम घूम रहे है और पुलिस प्रशाशन अपराधियो को हाथ तक नहीं लगा पा रही है। लालगंज जिले में सोमवार को एनएच 232 पर शादी समारोह में जा रहे बाइक सवार दंपत्ति से गहनों से भरा बैग छीनकर लुटेरे चम्पत हो गए। घटना की सूचना पाकर मौके पर कई थानों की पुलिस और डायल 100 की टीम पहुंची लेकिन लुटेरे भागने में सफल रहे।

दरअसल उन्नाव जिले के रहने वाला पंकज नाम का युवक अपनी पत्नी को बाइक पर बैठाकर अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह में शामिल होने जा रहा था। शादी समारोह में देने के लिए लाखों कीमत के सोने चांदी के जेवरात से भरा बैग पत्नी अपने हाथों में पकड़े हुए थी। तभी एनएच 232 पर मधुकरपुर गांव के पास पीछे से आ रहे हैं बाइक सवार दो बदमाशों ने पत्नी से बैग छीना और फरार हो गए। पीड़ित पंकज ने कुछ दूर तक बदमाशों का पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में सफल है उसके बाद पुलिस को सूचना दी तो मौके पर डायल 100 की टीम और कई थानों की पुलिस समय अपर पुलिस अधीक्षक भी मौके पर पहुंच गए। पीड़ित पंकज की मानें तो शादी समारोह में देने के लिए ज्वेलरी लेकर अपनी पत्नी के साथ जा रहा था तभी बाइक सवार बदमाशों ने बैग छीन लिया और फरार हो गए ।

वहीँ दिनदहाड़े हाईवे पर दंपत्ति से लूट की घटना की सूचना पाकर मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक शशि शेखर सिंह पहुंच गए और बदमाशों को पकड़ने के लिए टीमें लगा दी अपर पुलिस अधीक्षक की मानें तो जल्द ही लुटेरे गिरफ्तार किए जाएंगे।

No comments:

Post a Comment