Tuesday 11 June 2019

सत्ता बाजारियो पर कसी जा रही नकेल

शाहजहांपुर की पुलिस ने वर्ल्ड कप में सट्टा लगाने वाले सटोरियों को पकडने मे बड़ी कामयाबी हासिल की है। एक घर में चल रहे वर्ल्ड कप के सट्टे के कारोबार में पुलिस ने छापा मारकर 4 लोगों को सटोरियों को गिरफ्तार किया है। जिनके पास से पुलिस ने भारी मात्रा में मोबाइल लैपटॉप और हजारों का कैश बरामद किया है। बताया जा रहा है कि घर में चल रहे इस सट्टे का किंग सुमित तुली है जो शहर के प्रसिद्ध कपड़े और बर्तन कारोबारी का बेटा है। वह कई सालों से सट्टे का कारोबार कर रहा है।

शाहजहांपुर की थाना सदर बाजार की पुलिस को मुखबिर की सूचना पर पता लगा कि हद्दफ चौकी के पास हसीब के घर वर्ल्ड कप का सट्टा चलाया जा रहा है। इस खबर की मदद से पुलिस ने घर पर छापा मारा तो पुलिस को 4 सटोरियों को गिरफ्तार कर बड़ी कामयाबी हासिल हुई। पुलिस ने उनके पास से लगभग 72 हजार रूपये, 22 मोबाइल, 3 लैपटॉप और वाईफाई जैसे उपकरण बरामद किए हैं।

शाहजहांपुर एसपी डॉ एस चनप्पा ने बताया कि सुमित तुली इस सट्टे का किंग है जो शहर में प्रसिद्ध कपड़ा व्यापारी तुली की फैमिली से है। इसके साथ ही पुलिस ने इसकी टीम 3 साथी हसीब, विवेक, इमरान को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। यही नहीं इस जिले में वर्ल्ड कप सट्टे से जुड़े और लोगों की भी छानबीन की जा रही है ताकि इस वर्ल्ड कप में सट्टे लगाने वालों को गिरफ्तार किया जा सके। फिलहाल पुलिस सभी सटोरियो पर कार्यवाही कर रही है।

No comments:

Post a Comment