Wednesday 5 June 2019

नौसेना में तैनात फ़िरोज़ाबाद के युवक की पत्नी ने गोवा में पीट पीटकर की हत्या

नौसेना में तैनात फिरोजाबाद के एक युवक को उसकी ही पत्नी ने गोवा में पीट पीट कर हत्या कर दी. इस घटना से मृतक के परिजन काफी परेशान है. गोवा पुलिस ने मृतक कि पत्नी को गिरफ्तार कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जसराना क्षेत्र का रहने वाले कौशलेंद्र सिंह चौहान नौसेना में विमान हैंडलर के तौर पर कार्यरत था। वर्तमान में उनकी तैनाती दक्षिण गोवा के वास्कोडिगामा उप जिला में नौसेना के एक अड्डे आईएनएस हंस पर थी। वह गोवा में पत्नी के साथ रहते थे। उनके एक बेटी है जो फर्रूखाबाद में अपनी नानी के यहां रहती है। रविवार को कौशलेंद्र की हत्या होने की खबर उनके पिता सुरेंद्र सिंह चौहान को मिली।

फिरोजाबाद के थाना जसराना क्षेत्र अंतर्गत नवादा गांव में जैसे ही युवक का शव आया पूरे गांव में कोहराम मच गया. उसी की पत्नी ने पति को डंडे से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. गोवा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। वहीं पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ की है। जानकारी होने पर मृतक के परिजन गोवा के लिए निकल गए हैं। जवान का शव राजकीय विमान से दिल्ली आएगा जहां से उसे पैतृक गांव फिरोजाबाद के जसराना में लाया जाएगा। घटना की जानकारी मिलने पर परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

No comments:

Post a Comment