Monday 10 June 2019

यूपी के मेले में चल रहा बदमाशों का अड्डा

यूपी में दबगों के हौसले कुछ इस कदर बुलंद हो चुके हैं कि उन पर प्रशासन की कार्यवाही का भी कुछ असर नहीं दिखाई दे रहा है और वह जब चाहें कहीं भी अपनी दंबगई दिखाते साफ नजर आते है। यूपी में कुछ दंबग मेले के दौरान अपने अवैध असलहों से फायरिंग करते नजर आ रहें हैं। जिसकी सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौके जायजा लिया ।

दरअसल लखीमपुर खीरी के कोतवाली पलिया कलां में जहां पर पलिया के ही नगर के ही मेला मैदान में इस समय नुमाइस मेला लगा हुआ है। जहां पर नुमाइस देखने आये एक युवक की बाइक चोरी हो गयी और उस दौरान पीड़ित युवक के द्वारा कुछ दंबग युवको सें पूछताछ के दौरान विवाद होने लगा। इसी बीच उन दंबग युवकों में से एक युवक ने अपने साथ में लाये अवैध असलहे से फायरिंग शुरू कर दी जिससे मेले में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में गोली चलने की सूचना पुलिस को दी गयी।

जिसमें मौके पर पहुंचे सीओ प्रदीव यादव और कोतवाल संजय त्यागी ने मौके का जायजा लिया और उधर उन दंबग आरोपियों की पूरी करतूत नुमाइश में लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी। उस फुटेज में साफ देखा जा सकता है कि दंबग किस तरह से हवाई फायर करते हुए जा रहा है और पुलिस ने भी वहां लगे सीसीटीवी फुटेज को चेक कर लिया हैं। फिलहाल उन दंबग आरोपियों की पहचान कर ली गयी है और उनकी तलाश शुरू कर दी गयी है। बड़ा सवाल यह उठता है कि नगर में इतना बड़ा नुमाइश मेला चल रहा है और सुरक्षा की द्रष्टी से देखा जाये तो मेले में प्रशासन का एक सिपाही भी दूर दूर तक कहीं नजर नहीं आ रहा है।

No comments:

Post a Comment