Thursday 13 June 2019

मुज़फ्फरनगर पुलिस ने किया लूट का खुलासा

मुज़फ्फरनगर पुलिस ने एक सप्ताह पूर्व महिला वकील के घर बंधक बनाकर हुई दिनदहाड़े लूट समेत आधा दर्जन लूटो का खुलासा करते हुए तीन शातिर लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया है। शातिर लुटेरे दो सप्ताह में आधा दर्जन लूट की घटनाओं को अंजाम दे चुके थे। लुटेरे पहले रोड हो या घर उसकी रेकी करते थे उसके बाद घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते थे। पुलिस ने इन लुटेरों के पास से लूट के साढ़े 3 लाख की नगदी, 2 सोने की चेन, 1 जोड़ी कुंडल, मोबाईल समेत 2 तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए है। इन लूटो का खुलासा क्राइम ब्रांच सिविल लाइन व नई मंडी थाने के जवानों ने किया है ।

दरअसल नई मंडी कोतवाली क्षेत्र की पॉश कालोनी नई मंडी में 3 जून को हथियार बन्द बदमाशो ने एक महिला वकील उर्मिला शर्मा व उनके पति को दिनदहाड़े बंधक बनाकर लाखो की लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गए थे। जिसके बाद वकीलों के हंगामे से लेकर कई प्रदर्शन में पुलिस की बड़ी फजीहत हुई थी।

बुधवार को एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने वकील के घर हुई लूट समेत आधा दर्जन लूटो का खुलासा कर दिया है। पुलिस ने 3 लुटेरों अंकित शादाब व मोनू को गिरफ्तार करते हुए लूट का माल भी बरामद कर लिया है। लुटेरों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने दो सप्ताह में 6 लूट की घटनाओं को अंजाम दिया था। 2 महिलाओं से सोने की चेन लूटी थी एक महिला से सोने के कुंडल लुटे व एक पुरुष से मोबाइल व पर्स लुटा था और एक युवक से मोबाइल लूटकर फरार हो गए थे और आखरी लूट महिला के घर मे की थी। महिला वकील के घर हुई लूट के खुलासा ना होने पर कल वकीलों ने एसएसपी ऑफिस में बड़ा हंगामा काटा था और खुलासा ना होने पर पूरे प्रदेश के वकीलों ने हड़ताल पर जाने की बात कही थी। पुलिस ने लूट में की गयी साढ़े तीन लाख की नगदी, 2 सोने की चेन, 1 जोड़ी कुंडल, मोबाईल समेत 2 तमंचे व भारी मात्रा में कारतूस बरामद किए हैं। इन लूटों का खुलासा क्राइम ब्रांच सिविल लाइन व नई मंडी थाने के जवानों ने किया है। पुलिस ने इस खुलासे के बाद बड़ी राहत की सांस ली है।

No comments:

Post a Comment