Thursday 6 June 2019

पति ने पत्नी सहित 3 को मारी गोली

अम्बेडकरनगर में नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में घुसकर अवैध संबंध के शक में पति ने दिनदहाड़े अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद निकल कर अकबरपुर रेलवे स्टेशन के नजदीक पहुँच कर दो युवकों को भी गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। दोनों को जिला अस्पताल ले जाया गया जहाँ से उन्हें लखनऊ रेफर कर दिया गया। पुलिस आरोपी पर इनाम घोषित कर तलाश में जुट गई है।

अम्बेडकरनगर जिला मुख्यालय के जौहरडीह गाँव निवासी मोहम्मद रफीक की पत्नी कमर जहाँ नगरीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में आया के रूप में तैनात थी। मो रफीक को शंका थी कि उसकी पत्नी का एक युवक के साथ अवैध सम्बन्ध है और इसको लेकर कई बार विवाद भी हो चुका था। आज सुबह लगभग 11 बजे रफीक नगरीय स्वास्थ्य केंद्र अकबरपुर पहुँचा और अपनी पत्नी को पिस्टल से गोली मार दी जिससे उसकी तुरन्त मौत हो गयी। इसके बाद वह वहां से निकल कर 1 से 3 किलोमीटर दूर अकबरपुर रेलवे स्टेशन के पहुँचा और जिस युवक पर अवैध सम्बन्ध का शक था उसे और उसके साथी को भी गोली मारकर मौके से फरार हो गया। आनन फानन में लोग दोनों को लेकर जिला अस्पताल पहुँचे जहाँ से प्राथमिक इलाज के बाद दोनों को लखनऊ रेफर कर दिया।

एसपी बिरेन्द्र कुमार मिश्र ने बताया की आशनाई को लेकर घटना हुई है। आरोपी फरार है तलाश की जा रही है, उसके ऊपर इनाम भी घोषित किया गया है।

No comments:

Post a Comment