Thursday 7 February 2019

नोएडा का हॉस्पिटल बना मौत का घर

हॉस्पिटल में जहाँ लोग इलाज के लिए आते  हैं वही अगर बन जाये मौत का घर तो  लोग कहाँ जाये  और कहाँ अपने आप को सुरक्षित मेहसूस करे ??
 दरअसल नोएडा के मेट्रो हार्ट हॉस्टपिटल में गुरुवार को दोपहर 12  बजे करीब अचानक आग लग गयी और आग ने भयंकर रूप ले लिया  और पूरी बिल्डिंग में फ़ैल गयी  पर आग पे काबू  पा लिया गया  हैं ।  बिल्डिंग में उस समय काफी लोग मौजूद थे और अचानक आग लगने से हॉस्टपिटल में हड़कंप मच गया और सभी  लोग  बल्डिंग की शीशे तोड़ कर भर निल्कलने की कोशिश करने लगे ।


 सभी मरीजों को सही सलामत    को सेक्टर 11 की मेट्रो हॉस्पिटल की दूसरी ब्रांच में शिफ्ट कर दिया गया हैं । बता दें कि ये  हॉस्पिटल  5 फ्लोर का हैं और इस हॉस्पिटल के दूसरे माले पर अचानक से आग लगी  खैर मौके पर दमकल की 6  गाड़ियां को बुलाया गया और आग पर काबू पा लिया गया हैं । वही बिल्डिंग के शीशे तोड़ कर सभी मरीजों को सुरक्षित निकाल लिया  गया हैं ।इस हादसे के बाद हॉस्पिटल  प्रशान पर कई सवाल उठते  हैं की क्या हॉस्पिटल में कोई इमरजेंसी नहीं हैं क्या  ? और अगर इतने मरीजों को कुछ हो जाता तो  उसका जिम्मेदार हॉस्पिटल   होता खैर अभी तो  सब सुरक्षित हैं

No comments:

Post a Comment