Monday 25 February 2019

दामाद और बेटी ने घोंटा अपनी ही माँ का गला

नई दिल्ली: रुड़की से सटे इब्राहिमपुर में एक बूढी माँ को उसकी ही बेटी और बहु ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस को खबर मिलने के बाद उन्होंने दोनों आरोपिओं को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

संजो नामक विधवा महिला को उसी की बड़ी बेटी और दामाद ने तकिये से गला घोंटकर मौत के घाट उतार दिया। दोनो ने देर रात मौका पाकर संजों को काबू कर उसका तकिये से मुंह दबाकर उसकी हत्या कर दी। संजो की आवाज़ सुनकर मासूम काजल माँ को बचाने के लिए दौड़ी पर दोनो ने हैवानियत दिखाते हुए संजो को मौत के घाट उसी की मासूम बेटी काजल के सामने ही उतार दिया। यही नही विरोध करने पर मासूम बच्ची को भी बंधक बनाकर दूसरे कमरे में फेंक दिया। सुबह होने पर मासूम की चीख पुकार पड़ोसियों को सुनायी दी। पड़ोसी मौके पर पहुंचे तो विधवा संजो की लाश पड़ी हुई थी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया। मासूम बच्ची के बयान के आधार पर पुलिस ने आरोपी बेटी और दामाद को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

संजो के नाम उसके पति राजेन्द्र ने मकान और ज़मीन वसीयत कर रखी थी। जिस पर उसके दामाद औऱ बेटी की बुरी नज़र थी। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों ने मासूम काजल को नजदीक कमरे में बंधक बनाकर फेंक दिया और फरार हो गए। पुलिस के अनुसार आरोपी इस बात से अनजान थे कि मासूम काजल सुबह होने पर कुछ नही बताएगी। लेकिन काजल ने पुलिस के सामने दोनो के महापाप का पर्दाफाश कर दिया। दोनो ने इस वारदात को अंजाम संपत्ति हथियाने के लिए किया है।

No comments:

Post a Comment