Sunday 24 February 2019

अखिलेश यादव ने साझा किया शहीदों का दर्द

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज उन्नाव में शहीद के घर पहुँच कर पुलवामा में शहीद हुए जवानो की शहादत को जीवित रखा है। उन्होंने शहीद जवान अजीत कुमार के घर पहुँच कर उनके परिजनों से आज मुलाक़ात की और उनकी हिम्मत बंधाई।

अखिलेश यादव ने शहीद के घर पहुँच कर उनकी पत्नी, बच्चों से मुलाक़ात की और परिजनों को ढाढस बधाया। वहीँ अखिलेश यादव ने कहा की समाजवादी पार्टी आपके साथ है और किसी भी तरह की जरुरत की मदद करने को भी कहा। वहीं साथ ही शहीद अजीत की बेटी से बात की और बच्चों ने अजीत के बारे में साथ बिताए लम्हों की यादें साझा की। और उनकी बेटी ने कहा की उनके पापा का स्मारक नहीं बन पा रहा है। वहीं शहीद के भाई ने कहा की इतना बड़ा हमला होना सरकार की गलती है, कैसे इतनी बड़ी सुरक्षा के चलते चूक हुई फाल्ट घर के अंदर है पहले इसको दूर करे और इस पूरे मसले पर राजनीति बन्द करे।

अखिलेश ने बयान देते हुए कहा की आतंकवाद के मसले पर विपक्ष पूरा एक साथ है पाकिस्तान को जो सबक सिखाना चाहते हैं हम साथ हैं पर सरकार ये न भूले चीन भी उसके साथ है। आप अपनी सीमाओं को सुरक्षित करें और आपके पास लॉग टर्म स्ट्रजी होनी चाहिए, अगर आपके पास लॉग टर्म स्ट्रजी नही होगी तो आप पाकिस्तान का मुकाबला नही कर सकेंगे। और साथ ही उत्तर प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए कहा की बाँदा मे दो बच्चो की जान गई है, दिल्ली और उत्तरप्रदेश की सरकार को उस माँ को जवाब देना चाहिए उन दोनों बच्चो की जान कैसे चली गई।

No comments:

Post a Comment