Sunday 17 February 2019

बदायूं में हुई डकेती से व्यापारियो में रोष

नई दिल्ली: बदायूं जिले के बिल्सी थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित बड़े बाजार में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने सराफा व्यापारी के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। डकैती की वारदात से व्यापारियों ने रोष जताते हुए बाजार बंद कर 24 घण्टे में घटना का खुलासा करने की मांग की है। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी हुई है।

बदायूं जिले के थाना बिल्सी स्थित बड़े बाजार में सराफा व्यापारी अमित की दुकान व मकान में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने धावा बोला और परिवार को बंधक बनाकर लाखों रुपए की डकैती कर फरार हो गए। बिल्सी नगर के मुख्य बाजार में लगातार पुलिस की गस्त भी रहती है, लेकिन इसके बाद भी बदमाशों ने मकान के पीछे नकाब लगाकर छत के जीने की किवाड़ को कटर से काटकर घर में घुस गए और डकैती की वारदात को अंजाम दे डाला। व्यापारी अमित ने बताया कि 12 बजे हम बरेली से माल लेकर लौटे थे। इसके थोड़ी देर बाद बदमाश घर मे घुस आए और पूरे परिवार को बंधक बनाकर राजी से माल देने की बात कही। विरोध करने पर मारपीट कर बेटे को कब्जे में लेकर व्यापारी की पत्नी से सब माल निकलवा कर फरार हो गए।

वहीं सराफा व्यापारी की मां का कहना है बदमाशों ने मुंह पर टेप लगा दिया। बदमाशों ने बेटे को मारने की धमकी देते हुए उसको चारपाई से बांध दिया। उनका कहना है कि बदमाशों ने सब कुछ लूट लिया। डकैती की वारदात से गुस्साए व्यापारियों ने बाजार बंद कर रोष जताया साथ ही 24 घण्टे के अंदर घटना का खुलासा करने की मांग की है।

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी देहात मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू की। उन्होंने बताया कि सराफा व्यापारी अमित की दुकान में चार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। घटना की पड़ताल के लिए फील्ड यूनिट,सर्विलांस, दो थाना प्रभारी और सीओ को खुलासे के लिए लगाया गया। जल्दी ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

No comments:

Post a Comment