Tuesday 12 February 2019

साथ निभाना साथिया में सिख वेडिंग का नजारा

नई दिल्ली- आज कल मानो जैसे कोई वेडिंग सीजन चल रहा हो जिससे दिखो वो शादी कर रहा है। कभी कपिल शर्मा और गिन्नी तो कभी कोई शादी कर रहा है। आपको बता दें टीवी की कई एक्ट्रेसेस ने हाल ही में शादी की है और अब इस लिस्ट में एक और एक्ट्रेस का नाम शामिल हो चुका है।
दरअसल, सीरियल साथ निभाना साथिया में परिधि का किरदार निभा चुकीं एक्ट्रेस लवी सासन ने शादी कर ली है। बीती रात ही लवी ने कौशिक कृष्णामूर्ति से पंजाबी रीति रिवाज से शादी की है। लवी और कौशिक की शादी की रस्में अमृतसर के एक गुरुद्वारे में पूरी की गई है। इस दौरान लवी और कौशिक के परिवार के साथ-साथ खास दोस्त ही शामिल थे। जिनकी तस्वीरें लवी ने अपने इंटाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं ।
इस दौरान लवी ने हल्के गुलाबी रंग का लहंगा पहना था और वहीं कौशिक ने क्रीम और गोल्डन रंग के शेरवानी पहनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, लवी और कौशिक की मुलाकात व्हाट्सऐप ग्रुप पर हुई थी, जहां पर दोनों ही अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करने आए थे। हाल ही में लवी पंजाबी फिल्म सुबेदार जोगिंदर सिंह में नजर आई थी।
खबरों के माने तो, लवी और कौशिक की मुलाकात व्हाट्सऐप ग्रुप पर हुई थी, जहां पर दोनों ही अपने लिए जीवनसाथी की तलाश करने आए थे। हाल ही में लवी पंजाबी फिल्म सुबेदार जोगिंदर सिंह में नजर आई थी।

No comments:

Post a Comment