Thursday 14 February 2019

बीजेपी ने लोकसभा चुनाव का बिगुल बजाया

सात समुन्दर पार की यात्रा कर चुके भारत देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज फिर अपने देश की शोभा बढ़ाने को तैयार हो चले हैं। कुछ ही महीनों बाद घमासान युद्ध होने वाला है इस युद्ध के लिए सभी दल अपना अपना मोर्चा संभाले हुए हैं। उन्होंने चुनावी रणभूमि में उत्तराखंड को भी शामिल किया है |

        प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 2019 के रण के लिए रूद्रपुर में अपने लुभावने विचारों के साथ जनता को अपनी और आकर्षित करने की कोशिश में लगे हुए है। इस दौरान हल्द्वानी में नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हदयेश ने कांग्रेस की कमान संभाली हुई है और उनके नेतत्व में कांग्रेसी नेता और कार्यकर्ता पीएम मोदी की रैली का विरोध करने के लिए रूद्रपुर रवाना हो चुके हैं।

      इंदिरा हदयेश ने भी ये साफ़ कर दिया है की वे किसी भी तरह के विरोध प्रदर्शन को शांतिपूर्वक करेंगी। कांग्रेस ने नोटबंदी, जीएसटी, किसानों के कर्ज माफी, स्वच्छता अभियान, नमामि गंगे, दो करोड़ युवाओं को प्रतिवर्ष नौकरी देने के वादे सहित कई अन्य सवालों के प्रश्न उठाये हैं जिनकों वह पीएम मोदी से पूछना चाहते हैं।
   
इंदिरा हदयेश ने सवालों को यही नहीं रोका और आगे जनता से जुड़े हित के लिए, गन्ना किसानों के बकाया भुगतान और जहरीली शराब पीने से हुई मौतों पर भी राज्य सरकार को घेरा, उन्होंने कहा की प्रधानमंत्री उत्तराखंड के प्रति अपना प्रेम व्यक्त तो करते हैं लेकिन बावजूद इसके राज्य के अन्दर कही भी विकास की झलक नहीं दिख पा रही है।

No comments:

Post a Comment