Monday 8 April 2019

कांग्रेस ने बीजेपी के घोषणापत्र को कहा झूठा

बीजेपी के घोषणापत्र पर कांग्रेस का पलटवार. भारतीय जनता पार्टी के संकल्प पत्र को कांग्रेस पार्टी ने झूठ का गुब्बारा करार दिया है. कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने सोमवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस ने बीजेपी के संकल्प पत्र पर करारा वार किया और इन्हें झूठ का वादा बताया. उन्होंने कहा कि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ मैं ही मैं हूं, इसमें ना देश है और ना पार्टी है.अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी के घोषणापत्र में सिर्फ मैं, मेरा और मेरा अहंकार शामिल है. एक तरफ हमारे घोषणापत्र के फ्रंट पर देश की जनता की तस्वीर है तो बीजेपी के संकल्प पत्र पर सिर्फ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीर है. उन्होंने कहा कि ये सिर्फ झूठ का गुब्बारा है, इससे अच्छा होता कि बीजेपी माफीनामा जारी कर देते. उन्होंने कहा कि आज देश में बेरोजगारी है लेकिन रोजगार के वादों का क्या हुआ.

No comments:

Post a Comment