Wednesday 17 April 2019

आजम खान का पुतला फुंक कर दी चेतावनी

जहां एक तरफ सारी पार्टियां महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपने संकल्प पत्र में बड़े-बड़े वायदे करती हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी भी नेता है जो अभद्र टिप्पणियों से बाज नहीं आ रहें हैं। राजनीति में अपनी गलत वीडियो के कारण मीडिया में सुर्खियां पाना चाहते हैं जी हां हम बात कर रहे हैं आजम खान की जिन्होंने कुछ दिन पहले भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा के खिलाफ और अमर्यादित टिप्पणी कर राजनीतिक माहौल में माहौल को गर्म कर दिया।
अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र छात्राओं ने आजम खान द्वारा महिलाओं के सम्मान में अमर्यादित टिप्पणी जो की गई थी, उसका पुरजोर विरोध किया है। परिषद के विद्यार्थियों का कहना है कि किसी भी महिला के खिलाफ यह अमर्यादित टिप्पणी करना एक सभ्य समाज के लिए बड़ा ही शर्मनाक है, जिसकी वह घोर निंदा करते हैं। एबीवीपी के छात्र छात्राओं ने अपना विरोध आजम खान का पुतला जलाकर किया है। दरअसल चुनावी समर में सभी नेता अपनी सियासत चमकाने के लिए आए दिन इस तरह के विवादित बयान देते हैं, लेकिन अगर बात आजम खान की ,की जाए तो उन्होंने मर्यादा की सभी सीमा को लांघ दिया है।
अपने इस पुतला दहन के बारे में मीडिया कर्मियों से बात करते हुए एबीवीपी के छात्र छात्राओं ने कहा कि इस अमर्यादित टिप्पणी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा और चुनाव आयोग से हम सभी ABVP के छात्र छात्राएं यह मांग करते हैं कि चुनाव आयोग सख्त से सख्त कार्रवाई करें और आजम खान को चुनाव से बाहर करें।

No comments:

Post a Comment