Saturday 20 April 2019

कलंक की कमाई को लगा झटका, तीसरे दिन इतना है कलेक्शन

धर्मा प्रोडक्शंस की नई फिल्म कलंक को शुक्रवार के दिन बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों से जो भी उम्मीदें रहीं, वे पूरी नहीं हो सकी हैं। फिल्म ने पहले दिन के मुकाबले गुरुवार के दिन जबरदस्त गिरावट देखी, शुक्रवार को भी फिल्म वहीं टिकी रही। फिल्म कलंक रिलीज के पहले तीन दिन सिर्फ 44 करोड़ 65 लाख रुपये ही कमा सकी है। फिल्म को सुपरहिट का तमगा पाने के लिए पहले वीकएंड में करीब 100 करोड़ रुपये कमाने की दरकार है, लेकिन वहां तक पहुंचना फिल्म के लिए मुश्किल दिख रहा है।

80 करोड़ रुपये की लागत से बनी वरुण धवन, आलिया भट्ट स्टारर कलंक की कामयाबी की राह में इसकी कहानी और सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर हो रही आलोचना ने रोड़े अटका दिए हैं। पहले दिन 21 करोड़ 60 लाख रुपये कमाकर साल की सबसे बड़ी ओपनिंग लेने वाली करण जौहर की फिल्म कलंक ने गुरुवार को सिर्फ 11 करोड़ 45 लाख रुपये कमाए। शुक्रवार को हनुमान जयंती और गुड फ्राइडे के चले फिल्म के कलेक्शन में उछाल आने की उम्मीद लगाए बैठे फिल्म के निर्माताओं को निराशा ही हाथ लगी और फिल्म सिर्फ 11 करोड़ 60 लाख रुपये ही बॉक्स ऑफिस पर जुटा सकी।

वहीं जॉन अब्राहम स्टारर रोमियो वॉल्टर अकबर यानी रॉ ने दूसरे हफ्ते में भी 270 स्क्रीन्स पर अपनी मौजूदगी बनाए रखी और सात करोड़ 24 लाख रुपये कमाकर अपनी लागत से ज्यादा कलेक्शन करने में कामयाब रही। फिल्म की दो हफ्ते में कुल कमाई 35 करोड़ 87 लाख रुपये हो चुकी है।

जंगली पिक्चर्स की विद्युत जामवाल स्टारर चक रसेल निर्देशित फिल्म जंगली तीसरे हफ्ते में भी करीब 100 सिनेमाघरों में टिकी हुई है। इस फिल्म ने तीसरे हफ्ते में 32 लाख रुपये की कमाई की। फिल्म जंगली अब तक बॉक्स ऑफिस पर 22 करोड़ 69 लाख रुपये की कमाई कर चुकी है।

रिलीज के चौथे हफ्ते में चल रही करण जौहर की अक्षय कुमार स्टारर फिल्म केसरी चौथे हफ्ते में भी 150 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं छू सकी। केसरी की स्क्रीनिंग चौथे हफ्ते में करीब 700 सिनेमाघरों में हुई और इसने इस दौरान चार करोड़ 42 लाख रुपये का कारोबार किया। केसरी की चौथे हफ्ते तक की कमाई मिलाकर नेट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अब तक 147 करोड़ रुपये ही हो सका है।

No comments:

Post a Comment