Thursday 18 April 2019

जीवीएल नरसिम्हा राव से नाराज शख्स ने भरी सभा में मारा जूता

चुनावी मौसम में राजनीतिक बयानबाजी के बीच आज बीजेपी प्रवक्ता जीवीएल नरसिम्हा राव पर जूता फेंककर हमला किया गया। राव और भूपेंद्र यादव साध्वी प्रज्ञा पर बीजेपी हेडक्वॉर्टर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे, जब यह घटना हुई। हालांकि, जूता फेंकनेवाले इस शख्स को तुरंत सुरक्षा कर्मचारियों ने अरेस्ट कर लिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, आरोपी शख्स का नाम शक्ति भार्गव है और वह पेशे से डॉक्टर हैं। पुलिस फिलहाल भार्गव को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

जूता फेकें जाने की घटना के बाद भी बीजेपी प्रवक्ता राव संयत नजर आए और उन्होंने कोई बहुत आक्रामक प्रतिक्रिया नहीं दी। उन्होंने आगे अपनी बात जारी रखी। इस घटना पर बीजेपी प्रवक्ता नलिन कोहली ने कहा, 'जिस भी शख्स ने यह किया और अगर किसी के कहने पर किया है तो यह बेहद दुखद है। यह अमर्यादित आचरण है और लोकतंत्र में इसके लिए कोई जगह नहीं है।'

आरोपी शख्स को तुरंत ही पकड़कर सभा कक्ष से बाहर लेकर जाया गया। अभी तक आरोपी शख्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिली है कि उसने क्यों ऐसा किया। घटना बीजेपी हेडक्वॉर्टर में हुई है, जहां सुरक्षा के काफी पुख्ता इंतजाम रहते हैं। इससे पहले पी चिदंबरम और अरविंद केजरीवाल पर भी जूता फेंकने और स्याही फेंकने की घटना हो चुकी है।

No comments:

Post a Comment