Monday 8 April 2019

अजय देवगन बेटी नायसा को ट्रोल करने से हुए नाराज

पिछले दिनों अजय देवगन की बेटी नायसा को सोशल मीडिया यूजर ने कपड़ों को लेकर ट्रोल किया था। दरअसल, नायसा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई थीं। इस दौरान उन्होंने ब्लू कलर की लॉन्ग हूडी पहनी थी। उसके नीचे शॉर्ट्स थे। सोशल मीडिया पर जब नायसा की ये तस्वीरें वायरल हुईं तो लोगों ने कपड़ों को लेकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

अजय देवगन अपने परिवार को लेकर काफी प्रोटेक्टिव रहते हैं। अब इस पर अजय का बयान आया है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा, 'वो सिर्फ 14 साल की है। लोग ये भूल जाते हैं और कुछ भी बकवास करते हैं। उसने लॉन्ग टीशर्ट पहनी थी। साथ में शॉर्ट्स भी था। टीशर्ट ज्यादा लंबी थी इसलिए शॉर्ट्स दिखे नहीं और लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया।'

'मुझे नहीं पता कि ये कैसे लोग होते हैं। मैं फोटोग्राफर से यही कहूंगा कि वे स्टारकिड को अकेला छोड़ दें। पैरेंट्स के फेमस होने का हर्जाना बच्चे क्यों भुगतें। बच्चों को स्पेस चाहिए होता है। वो हर समय तैयार होकर नहीं रह सकते हैं । इस तरह की चीजें होना बहुत दुखद हैं। मेरा बेटा कुछ चीजों को लेकर बहुत सतर्क रहता है।'

'एक दिन मैं आईपैड पर कुछ देख रहा था और युग टीवी देख रहा था। तब मैंने उससे कहा कि तुमने बहुत टीवी देख लिया है अब सोने का समय है। तब वो मुझसे कहता है कि फिर आप क्यों आईपैड खोलकर बैठे हो। मैंने उससे कहा कि मैं पूरा दिन काम करता हूं और मुझे सिर्फ एक घंटा मिलता है कुछ देखने के लिए।'

'इस पर वो बोला कि आप काम नहीं कर रहे, आप सिर्फ फिल्म का प्रमोशन कर रहे है।' उस वक्त अजय टोटल धमाल का प्रमोशन कर रहे थे। बता दें कि अजय की आने वाली फिल्में 'दे दे प्यार दे', 'तानाजी', 'भुज' और 'RRR' हैं। इससे पहले उनकी फिल्म 'टोटल धमाल' बॉक्स ऑफिस पर हिट गई थी।

No comments:

Post a Comment