Tuesday 9 April 2019

राहुल गाँधी कल अमेठी से करेंगे नामांकन

कांग्रेस अद्यक्ष और अमेठी सांसद राहुल गांधी कल चौथी बार अमेठी से नामांकन करेंगे। राहुल गांधी अपनी माँ सोनिया गांधी के साथ कल सुबह करीब 9 बजे विशेष विमान से फुरसतगंज पहुचेंगे जहाँ से अपनी बहन प्रियंका वाड्रा और मां के साथ चार्टर्ड प्लेन से मुंशीगंज गेस्ट हाउस के सामने बने हेलिपैड उतरेंगे।

मुंशीगंज गेस्ट हाउस के बाहर से राहुल का काफिला सड़क मार्ग होते हुए गौरीगंज पहुचेंगे जहाँ राहुल गांधी अपनी माँ और बहन के साथ रोड शो करेंगे। राहुल के रोड शो में कई बड़े कांग्रेसी नेताओं के भी आने का अनुमान है। राहुल गांधी के नामांकन को लेकर कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने कहा कि राहुल का नामांकन ऐतिहासिक होगा। राहुल के नामांकन को लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है। कल सुबह राहुल जी अपनी माँ और बहन के साथ वीमार्ट के सामने से रोड शो करते हुए कलेक्ट्रेट जाएंगे जहाँ वो नामांकन करेंगे।

आपको बता दें की इससे कुछ दिन पहले ही राहुल गाँधी ने केरल के वायनाड में नामांकन किया। नामांकन करने के बाद 2 किलोमीटर लम्बा रोड शो करके अपने सियासी ताकत को दर्शाया। इस रोड शो के दौरान एक पत्रकार चोटिल हो गया था। फिर इन्होंने अपनी बहन प्रियंका गाँधी वाड्रा के साथ उसे एम्बुलेंस में भेज कर उसको सुविधायें मुहैया करवाई। अब देखना ये है की राहुल गाँधी का यह रोड शो जनता के ऊपर कितना प्रभाव डालता है।

No comments:

Post a Comment