Monday 1 July 2019

आरजेडी नेता अब्दुल सिद्दीकी ने प्रधानमंत्री मोदी की सराहना की

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और आरजेडी नेता राबड़ी देवी ने चमकी बुखार के मामले पर बच्चों की मौत पर पीएम मोदी के रुख की सराहना की है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने इस मामले में गलती मान ली है, लेकिन नीतीश कुमार अपनी गलती नहीं मानते हैं. उन्होंने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच करवाने और दोषियों पर हत्या का मुकदमा चलाने की मांग की.

बता दें कि विधानसभा में चमकी बुखार पर सरकार को घेरते हुए आरजेडी नेता अब्दुल बारी सिद्दीकी ने भी पीएम मोदी के रुख की सराहना की और सीएम नीतीश को निशाने पर रखा. उन्होंने कार्य स्थगन प्रस्ताव की स्वीकृति के लिए चर्चा के दौरान कहा कि जिस तरह से पीएम मोदी ने AES से मासूम बच्चों के प्रति संवेदना जाहिर की और हकीकत को स्वीकार किया इसके लिए उनका आभार.

इसके साथ ही उन्होंने बिहार सरकार को इसके लिए दोषी ठहराते हुए सरकार से सवाल पूछा कि सरकार ने स्वास्थ्य बजट में चमकी बुखार के लिए कितने का बजट रखा है. उन्होंने सीएम नीतीश को निशाने पर लेते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जहां चाहते हैं वहीं सरकार की रहम होती है और उन्हीं इलाकों में ही विकास होता है.
बता दें कि पीएम मोदी ने बीते दिनों संसद में चर्चा के दौरान कहा था कि आज के वक्त में चमकी बुखार का होना और उसका समाधान न होना, हमारे लिए दुख और शर्म की बात है.

No comments:

Post a Comment