Monday 1 July 2019

ससुराल पक्ष के लोगो ने दामाद को खिलाया नशीला पदार्थ

बिजनौर के नजीबाबाद थाना छेत्र के किशन पुर आंवला गांव के रहने वाले एक युवक को उसकी ससुराल में जहर खिला कर मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तहरीर के आधार पर जांच में जुट गई है।

दरअसल यह पूरा मामला है टिंकू नाम के युवक की थाना नगीना देहात की रहने वाली संगीता नाम की महिला से 2 साल पहले धूमधाम से शादी हुई थी। मृतक के घरवालों का आरोप है कि मृतक की पत्नी बदचलन थी और ज्यादातर अपने घर पर ही रह रही थी। इसको लेकर मृतक टिंकू कल अपने ससुराल पत्नी को लेने गया था जहां पर ससुराल वालों और पत्नी से विवाद होने पर ससुराल पक्ष ने पहले तो युवक की पिटाई कर दी फिर किसी पदार्थ में जहर मिलाकर युवक को दे दिया। जिससे युवक ने बिजनौर के एक निजी अस्पताल में इलाज कर दौरान दम तोड़ दिया है मृतक के घर वालों ने पत्नी संगीता और उनके घर वालों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है 
जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव का पंचनामा भर शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

एसपी देहात विश्वजीत श्रीवास्तव ने बताया कि एक युवक को जहर की हालत में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां पर युवक की मौत हो गई है युवक के घरवालों ने उसकी पत्नी और उसके घर वालों के खिलाफ तहरीर दी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस पूरे मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज करके उचित कार्रवाई करेगी।

No comments:

Post a Comment