Monday 1 July 2019

आजम खान के बयान पर जयपर्दा ने कसा शिकंजा

सपा सांसद आज़म खान की गन्दी सोच पर जयाप्रदा भड़क गई और कहा कि आज़म खान पर्सनल टिप्पणी करता है। वो बहुत टेक्टिक्स के साथ इस तरह का बयान बाज़ी करते हैं नाम न लेते हुए सबकुछ कहते है हम पागल नही है। वो सत्ता के पीछे पागल है और जनता को ये दिखाना चाहता है कि मुफ्त में पढ़ाई कर रहा है।
जयाप्रदा बोली कि वो माफिया है शिक्षा के रूप में माफिया है। सांसद में रूम में बड़ी बड़ी बाते कर रहे हो। रामपुर में रंडी खाना बनाने का ठेका लिया क्या।

जयाप्रदा ने आज़म खान जैसे लोगों पर एक्शन लेने के लिए सीएम योगी ओर पीएम मोदी से अपील तक कर डाली और कहा कि मैं सीएम योगी ओर पीएम मोदी से अपील करती हूं कि इस पर गौर करे कि उस तरह के लोगो को सांसद में रहना है ना नही रहना है। अगर रहना है तो इन लोगो को सीखाना पड़ेगा कि किस तरह एक महिला को सम्मान देना है और कानून लाना चाहिए कानून लाकर इन लोगो को बर्खास्त करना चाहिए।

जया बोली कि में आज चुप रहने वाली जयाप्रदा नही हुँ। मैं शिकायत करुँगी, आप ओर एसटी हसन की शिकायत करुँगी ओर न्याय के लिए गुहार लगाऊँगी। जया प्रदा ने आज़म खान और मुरादाबाद सपा सांसद एसटी हसन पर एफआईआर कराने की बात भी कही।

No comments:

Post a Comment