Thursday 4 July 2019

महिला ने अपने पति को पिट-पीटकर किया पुलिस के हवाले

लखीमपुर खीरी के सीविल कोर्ट में एक महिला ने अपने पति की जमकर धुनाई कर दी। वह उस कोर्ट में किसी दूसरी महिला के साथ शादी रचाने के मंसूबे से आया था। फ़िलहाल महिला की हिम्मत की वजह से पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल पति पुष्पेन्द्र अपनी पति को उसकी जायदाद के लिए प्रताड़ित करता था और दूसरी महिला से शादी करने की धमकी भी देता था। जिस वजह से वो एक दिन किसी महिला से शादी करने के लिए सिविल कोर्ट जा पंहुचा। लेकिन पत्नी शिवानी को उसकी शादी के बारे में कहीं से पता लग गया जिससे आग बबूला होकर महिला सिविल कोर्ट जा पहुंची और पति की धुनाई करते हुए उसकी शर्ट पकड़कर उसे पुलिस अधीक्षक कार्यालय खिंच कर ले गयी। वहां उसे पुलिस अधीक्षक विजय आनंद के समक्ष पेश किया। इस दौरान बड़ी संख्या में लोगों का वहां जमावड़ा हो गया पीड़ित महिला शिवानी का कहना है वह शहर के सिकटिया मोहल्ले में रहती है और उसका पति पुष्पेंद्र उससे अपने पिता का मकान अपने नाम कराने की जिद कर रहा था और ऐसा न करने पर वह किसी दूसरी लड़की से शादी रचा लेने की धमकी भी दे रहा था।

शिवानी ने प्रभारी पुलिस अधीक्षक को यह भी बताया कि वह शहर के पिपरिया मोहल्ले की निवासी किसी लड़की से शादी रचाने आया था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पुष्पेंद्र को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

No comments:

Post a Comment