Sunday 10 February 2019

प्रियंका गाँधी का महासचिव बनने के बाद ये पहला रोड शो हैं

नोएडा - उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आज होगा प्रियंका गाँधी वाड्रा और राहुल गाँधी का मेगा रोड शो ।  इस रोड शो की तैयारियां काफी समय से कांग्रेस मुख्यालय में चल रही थी। आज सुबह प्रियंका गांधी वाड्रा लखनऊ जाने से पहले राहुल गाँधी के घर पहुंची और वहीं से दोनों लखनऊ के लिए रावाना होंए।



राहुल गाँधी ने उत्तर प्रदेश की  डोर प्रियंका और ज्योतिरादित्य माधवराव स्किनडीए के हाथ में थमा दी हैं , अब देखना ये होगा कि राहुल गाँधी के दाँव पेच कितना सही साबित होते हैं । बता दें  की राहुल गाँधी ने प्रियंका गाँधी वाड्रा को पूर्वी उत्तर प्रदेश और वहीं ज्योतिरादित्य को पशिचमी उत्तर प्रदेश की जिम्मेदारी दी हैं । करीब 11बजे प्रियंका गाँधी  और राहुल गाँधी लखनऊ एयरपोर्ट पूचेगें और वहीं से इस रोड शो की शुरुवात होगी सूबे की राजधानी को  प्रियकां और राहुल गाँधी के पोस्टर्स से सजा दिया गया हैं, और इन पोस्टर्स में नए नए नारें लिखे हैं बता दें की लोगो में भी और कांग्रेस पार्टी के कारकार्ताओ मे प्रियंका के आने से एक नया उत्साह दिखने को मिला रहा हैं ।

हर तरफ प्रियंका गाँधी के नारों  की आवाज ही सुनाई दे रही हैं। करीब 15km  होने वाले इस रोड शो के लिए इस रथ को भी फॉलो और पोस्टर्स से सजा दिया गया हैं । लखनऊ एयरपोर्ट से कांग्रेस मुख्यालय तक चलेगा ये रोड शो और इसका बाद प्रियंका गाँधी करीब चार दिन लखनऊ में ही रुकेंगीं और यहाँ के इलाकों में घूम कर और लोगों से रुबूरू होंगीं , फिर उसके बाद कांग्रेस मुख्यालय में रह कर आगे चुनाव की रणनीति बनाएंगी, वहीं राहुल गाँधी रोड शो के बाद ही दिल्ली आ जाएगें और शामको प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होंगे।
बाकि इन सब दाँव पेचो के बाद प्रियंका गाँधी कितनी खरी उतर पाती हैं ये तो 2019 लोक सभा चुनाव में साफ़ हो जायेगा। पर प्रियंका गाँधी के आ जाने से विपक्षी पार्टीयों मे भी हलचल देखने को मिल रही हैं।


No comments:

Post a Comment