Saturday 2 March 2019

भाजपा ने जनजागरण अभियान के तहत निकाला जुलूस


इस साल की शुरुआत से ही जंग का माहोल है, कभी बॉर्डर पर तो कभी पुलवामा में पाक की कायराना हरकत। खेर यह जंग बाहर किसी देश से नहीं अपितु अपने ही देश के नेताओं की है। 2019 में चुनाव नजदीक है जिससे हर दल जितने के लिए अपनी ढाल को मजबूत कर रहा है।

भाजपा के निर्धारित कार्यक्रम 'मेरा बुथ सबसे मजबूत' को लेकर पूरे झारखंड के 81 विधानसभा में जनजागरण अभियान के तहत बाइक रैली निकाली गई है। जिसके तहत रामगढ़ विधानसभा में भी भाजपा जिला कमिटी के द्वारा शनिवार को बाइक रैली निकाली गई। इस रैली की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष चंद्रशेखर चौधरी ने की। रैली की शुरुआत सर्वप्रथम शहर के मेन रोड स्थित छावनी फुटबॉल मैदान में हुई। विधानसभा के सभी मंडल अध्यक्ष अपने क्षेत्रों से कार्यकर्ताओ के साथ बाइक से निकलकर छावनी फुटबॉल मैदान में पहुंचे। इस मौके पर प्रदेश पर्यवेक्षक राकेश भास्कर ने कहा कि कमल संदेश महारैली पूरे झारखंड के 81 विधानसभा से निकाली जा रही है। इस जन जागरण रैली से कार्यकर्ता अपने बुथ स्तर के माध्यम से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा किये गए कार्यो को बताने एवं लोगो को जागरूक करने का काम करेंगे।

जिला महामंत्री रंजीत पांडे ने कहा कि रामगढ़ विधानसभा में युवाओं की एक सशक्त रैली निकाल रहे हैं जिसका उद्देश्य युवा समाज है जो नरेंद्र मोदी की तरफ उत्साह से देख रहा है। क्योंकि आज जो देश में हालात बने हुए हैं। उससे युवाओ को साफ दिखाई दे रहा है कि देश प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों में ही सुरक्षित हो सकता है। साथ ही आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को 400 के पार बहुमत मिलेगा।

No comments:

Post a Comment