Tuesday 26 March 2019

प्रसपा अद्यक्ष शिवपाल सिंह ने गठबंधन को लेकर जताई नाराजिगी

बीते 3 मार्च को अमेठी के मुंशीगंज थाना क्षेत्र स्थित उलरा गांव में ग्राम प्रधान संजय यादव के बाबा की सीताराम यादव की जमीनी विवाद में गांव के ही दबंगो ने लाठी डंडो से पीटकर हत्या कर दी थी। आज उसी शोकाकुल परिवार से मिलने प्रसपा अद्यक्ष शिवपाल सिंह यादव अमेठी पहुँचे जहाँ उन्होंने पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात कर हर संभव मदद का आश्वासन दिया।

इस दौरान शिवपाल यादव ने कहा कि अमेठी में प्रत्याशी उतारने को लेकर विचार कर रहे है। हमारी भी मर्जी थी की गठबंधन हो हम भी चाहते थे कि कांग्रेस से हमारा गठबंधन हो। अखिलेश और मायावती का जिस तरीके से गठबंधन हुआ है उसमें भी हम शामिल हैं वह इसलिए क्योंकि हम चाहते थे कि पूरे देश से भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो सके।

भारतीय जनता पार्टी को हटाने के लिए हमारा गठबंधन हो और अगर कांग्रेस हमसे गठबंधन करती तो निश्चित ही भारतीय जनता पार्टी का पूरा नुकसान होता, लेकिन हमसे किसी ने गठबंधन नहीं किया। हमसे गठबंधन नही करने से कांग्रेस को भी पछताना पड़ेगा और गठबंधन को भी बताना पड़ेगा। भाजपा को हटाने के लिए हमने बहुजन मुक्ति पार्टी से गठबंधन किया है हमने पीस पार्टी से गठबंधन किया है दोनों ने हमारी पार्टी को समर्थन किया है।

No comments:

Post a Comment