Tuesday 26 March 2019

नशे में धुत्त युवकों ने पार की सारी मर्यादा

नशा इंसान के सर चढ़कर बोलता है, नशे की झोंक में सही और गलत कुछ भी दिखाई नही पड़ता, ऐसा ही एक वाक्या सामने आया जिसमें तीन शराबी नशे की झोंक में 21 वर्षीय किशोरी के साथ दुष्कर्म कर बैठे, इतना ही नही अपनी पहचान छिपाने के लिए किशोरी की हत्या तक कर दी और शव खेतों में फेंककर फरार हो गए। तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

रायबरेली थाना छेत्र हरदोई गाँव बछरावां की किशोरी बीती 17 मार्च को अपने घर से शौच के लिए निकली थी, लेकिन उसका शव 18 मार्च की सुबह गाँव के पास ही एक ट्यूबवेल के पास के खेतों में पाया गया। गाँव वालों के मानें तो किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ और उसके बाद हत्या की गई हो ऐसा प्रतीत हो रहा है। इसकी जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। पुलिस ने तुरंत मुकदमा दर्ज कर शव का पोस्टमॉर्टेम कराया जिससे किशोरी के साथ हुए दुष्कर्म व हत्या की पुष्टि हुई। इस घटना का खुलासा करते हुए बछरावा पुलिस और स्वाट टीम ने तीन आरोपियों को गिरिफ्तार कर लिया।

पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने घटना के संबंध में बताया कि शौच के लिए निकली किशोरी के साथ नशे में धुत्त तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म किया और अपनी पहचान छुपाने के लिए उसकी दुपट्टे से गला घोंट कर हत्या कर दी, तीनो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और इन्हें जेल भेजा जा दिया, आरोपियों का आपराधिक इतिहास भी है।

No comments:

Post a Comment