Monday 4 March 2019

कंगना रनौत का बेबाक अंदाज

नई दिल्ली: कंगना रनौत अपनी बेबाबी के लिए फेमस है। 'मणिकर्णिका' फेम एक्ट्रेस और बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत को जब जो कहना होता है, वह डंके की चोट पर कहती हैं। कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर को राजनीति और अन्य मसलों पर स्टैंड न लेने के लिए जमकर फटकार लगाई है। 'म  णिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' की सक्सेस पार्टी के दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में ये बात कही। रविवार को हुई इस पार्टी में कंगना रनौत के साथ उनकी को-एक्टर अंकिता लोखंडे भी मौजूद थीं।

कंगना रनौत से जब पूछा गया कि उनकी राजनीति में आने की कोई योजना है या फिर वे चुनाव प्रचार करेंगी तो इस पर 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' में झांसी की रानी का किरदार निभाने वाली कंगना रनौत ने कहा, 'मेरा राजनीति में आने या किसी राजनैतिक पार्टी के लिए प्रचार करने का कोई इरादा नहीं है। कई लोगों को लगता है कि मैं राजनीति में आना चाहती हूँ लेकिन ये सरासर गलत है। हमारी इंडस्ट्री में रणबीर कपूर' जैसे एक्टर हैं जिन्हें इंटरव्यू में यह कहते हुए देखा गया है कि 'हमारे घर में पानी और बिजली की रेगुलर सप्लाई आ रही है तो मैं राजनीति पर कमेंट क्यों करूं? लेकिन मुझे लगता है कि इस देश के लोगों की वजह से ही आप आलीशान घर में रह रहे हैं और मर्सिडीज में घूम रहे हों तो आप इस तरह कैसे बात कर सकते हैं? यह बहुत ही गैर-जिम्मेदाराना रवैया है और मैं इस तरह की कतई नहीं हूं।' रणबीर कपूर ने यह बात 2018 के एक इंटरव्यू में कही थी।

कंगना रनौत से जब पूछा गया कि अपने विचार रखने की वजह से अगर उनका करियर बिगड़ जाता है तो वे क्या करेंगी तो इस पर भी 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' ने बहुत ही बेबाकी से जवाब दिया। कंगना ने कहा, 'अगर राजनीति के बारे में बात करने से मेरा करियर बिगड़ता है तो बिगड़ने दो। मेरे घर में भी पानी और बिजली की रेगुलर सप्लाई है, लेकिन इसके मायने यह तो नहीं कि मैं अन्य मसलों पर बात ही नहीं करूं। इस रवैये को बदलना होगा और मीडिया इसे बदल सकता है।'

No comments:

Post a Comment